Ads

Breaking News

आज मध्यप्रदेश में राहुल गाँधी की रैली में आई इतनी भीड़….

दोस्तों आप सभी का सुवागत टुडे न्यूज़ हिंदी में जैसे जैसे लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक आ रहा है वैसे वैसे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति देश के लोगों का उत्साह बढता जा रहा है खास कर किसान वर्ग नौजवान वर्ग, अल्पसंख्यक और अनुसूचित जाति के लोगों मे कांग्रेस के प्रति आकषर्ण और भाजपा के प्रति दुराव बढ़ता जा रहा है बात करें मध्य प्रदेश की राजनीति को तो यहां कमलनाथ के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद से हीं युवा वर्ग कांग्रेस की ओर मुखातिब होता जा रहा है. इसकी बानगी राहुल गांधी के चित्रकूट दौरे में देखने को मिल गई.
आप को बता दे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिनों के मध्य प्रदेश प्रवास पर हैं. यहां उन्होंने राम गमन पथ यात्रा के क्रम में धार्मिक नगरी चित्रकूट में रैली को संबोधित किया. यहां राहुल गांधी की रैली का रंग देखने को मिल रहा था बड़ी संख्या में, इलाके के कोने कोने से अलग अलग वेशभूषा में नाचते गाते लोग राहुल गांधी की रैली में शामिल होने चित्रकूट पहुंचे.





रैली के दौरान राहुल ने हर वर्ग को मंत्रमुग्ध करने वाला भाषण दिया विशेष तौर पर उन्होंने मध्य प्रदेश में किसानों की दुर्दशा का मसला उठाया बताते चलें कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार की पुलिस ने किसानों पर गोलियां चलवाई थी जिसमें कई किसानों की मौत हो गई थी राहुल गांधी ने पिछले दिनों किए अपने वायदे को दोहराते हुए कहा कि यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो किसानों की कर्ज माफी की जाएगी.




मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार से नाराजगी का आलम यह है कि लोग यहां हर कीमत पर कांग्रेस की वापसी चाहते हैं यहां की गली गली में कमल नहीं कमलनाथ चाहिए का नारा गूंज रहा है जहां जहां से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का काफिला गुजर रहा था, वहां वहां लोग फूलों की बारिश करते हुए राहुल गांधी जिंदाबाद का नारा लगा रहे थें.




राफेल डील का मसला उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मेरी बात फ्रांस के तत्कालीन राष्ट्रपति से हुई तो उन्होंने बताया कि राफेल में सीक्रेट जैसी कोई बात नहीं है. अगर भारत की सरकार चाहे तो इसकी कीमतों का खुलासा कर सकती है. नरेंद्र मोदी ने राफेल डील के नाम पर अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपये डाल दिए हैं.




दोस्तों क्या आपको लगता है राहुल गांधी pm बन्ने के लायक है हमें कमेन्ट कर के ज़रूर बताये.