Ads

Breaking News

मध्य प्रदेश चुनाव से पहले RSS ने की भविष्यवाणी भाजपा की उड़ी नींद

 मध्य प्रदेश चुनाव।

दोस्तों आप सभी का सुवागत है हमारे चैनल बिग  न्यूज़ 18 में२०१९  का चुनाव बहुत नजदीक आता जा रहा है और सभी पार्टिया अपने अपने चुनाव परचार में लग चुकी है इस समय मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव बीजेपी के लिए काफी मुसीबत भरे साबित होने वाले हैं क्योंकि इस वक्त माहौल 2014 से बिल्कुल अलग है मोदी लहर देश से बिल्कुल खत्म हो चुकी है वही बीजेपी विपक्षी दलों के साथ-साथ अब जनता के निशाने पर भी आ चुकी है.

 मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच होगी कांटे की टक्कर बीजेपी शासित मध्य प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके चलते BJP राज्य भर में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है लेकिन इस जन आशीर्वाद यात्रा में CM शिवराज सिंह चौहान का काफी विरोध हो रहा है।
मध्यप्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार माना जा रहा है कि इस बार मध्यप्रदेश में दोबारा बीजेपी सत्ता में आने वाली नहीं है क्योंकि लोगों द्वारा जिस तरह से सीएम शिवराज सिंह का विरोध किया जा रहा है उससे जनता का गुस्सा साफ जाहिर हो रहा है हाल ही में उनकी जनआशीर्वाद यात्रा पर पत्थर बरसाए गए थे।
जी-तोड़ मेहनत कर रहे राहुल गाँधी और कमलनाथ हाल ही में ABP न्यूज़ द्वारा किए गए सर्वे में भी यह सामने आया है कि राज्य में इस बार राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की जीत होने वाली है वहीं बीजेपी मुंह की खाकर विपक्ष में जाएगी आपको बता दें कि कांग्रेस नेता कमलनाथ मध्यप्रदेश में जीत हासिल करने की जीत और कोशिश कर रहे हैं।
आरएसएस के सर्वे में सामने आये चौकानें वाले आंकड़े इस मामले में हिंदूवादी संगठन आरएसएस ने भी बीजेपी को लेकर एक सर्वे करवाया है जिसमें सामने आया है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में 120 सीटें मिल सकती हैं। 

जबकि BJP सिर्फ 50 से 60 सीटों तक सीमित रह जाएगी आरएसएस ने भी दी बीजेपी को चेतावनी बीजेपी के लिए चिंताजनक बात यह है कि उनके सहयोगी संगठन आरएसएस ने भी यह चेतावनी दे दी है कि मध्य प्रदेश में इस बार कांग्रेस की जीत कर अपना परचम लहराने वाली है.

 गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मध्य प्रदेश के लिए रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं। दोस्तों हमें उम्मीद है आपको यह प्सोत अच्छी लगी होगी तू पोस्ट को अपने दोस्तों के सात शेयर करे . क्या 2019 में बीजेपी चुनाव जीत पाएगी हमें कमेन्ट बॉक्स में बताये