Ads

Breaking News

अब सामने आया सट्टा बाजार का चुनावी सर्वे, तीन राज्यों में इस पार्टी की बनेगी सरकार



दोस्तो आप सभी का सुवगत है हमारे चैनल मे बिग न्यूज़18 मे 2019 मे लोकसभा चुनाव होने है लेकिन आप को बता दे उस से पहले तीन राज्यो मे चुनाव होने वाले है मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान इन विधानसभा चुनावो मे काँग्रेस और बीजेपी मे कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। हाल ही में सर्वे के दौरान राजस्‍थान चुनाव पर सट्टा बाजार का अनुमान कुछ ऐसा है जिसे सुन आप भी सोच में पड़ जायेगें।





दोस्तो हाल ही में किए गए सर्वे के दौरान राजस्‍थान, छत्तीसगढ़, और मध्य प्रदेश चुनावो पर सट्टा बाजार का अनुमान कुछ ऐसा है जिसे सुन आप भी सोच में पड़ जायेगें। दरअसल सट्टा बाजार का अनुमान कई बार सही साबित हो चुका है तो कई बार सारे पैसे डूब जाते हैं। तो चलिए जानते हैं कि छत्तीसगढ़ में सट्टा बाजार किसकी सरकार बनवा रहा है आपको बता दें कि अगर सट्टा बाजार के नजरिये से देखा जाये तो वो अधिकतर कांग्रेस की ओर अपना झ़काव दिखा रही है





छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ मे फिलहाल बीजेपी की सरकार है छत्तीसगढ़ मे कुल 90 सीटें है यहा पर भी काँग्रेस और बीजेपी मे कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी एबीपी न्‍यूज और सी-वोटर के ओपिनियन पोल के मुताबिक छत्तीसगढ़ बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है। वहीं अगर सट्टा बाजार के अनुमान मध्‍य प्रदेश में किये गये सर्वे की बात की जाये तो बीजेपी की कुछ सीटे कम अवश्‍य हो सकती है पर सरकार बीजेपी की ही बनती हुई दिख रही है।





मध्य प्रदेश: दोस्तो हाल ही मे किए गए ताज़ा सर्वे के मुताबिक मध्य प्रदेश मे बीजेपी और काँग्रेस दोनों मे कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी मध्य प्रदेश कुल 230 सीटें है जिसमे से दोनों पार्टियो को लगभग बारबर की सुतें मिलने का अनुमान है मध्य प्रदेश किसकी सरकार बनती है यह तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा। वहीं अगर सट्टा बाजार के अनुमान राजस्थान में किये गये सर्वे की बात की जाये तो बीजेपी की कुछ सीटे कम अवश्‍य हो सकती है पर सरकार बीजेपी की ही बनती हुई दिख रही है।





राजस्थान: दोस्तो आप को बता दे राजस्थान मे फिलहाल बीजेपी की सरकार है लेकिन राजस्थान मे बीजेपी की हालत कुछ ठीक नहीं है। राजस्थान मे कुल 200 सीटें है ताज़ा सर्वे के मुताबिक बीजेपी पिछली बार के मुताबिक लगभग आधे से ज़्यादा सीटों का नुकसान होता दिख रहा है एबीपी न्‍यूज और सी-वोटर के ओपिनियन पोल के मुताबिक राजस्थान मे काँग्रेस की सरकार बनती दिख रही है।





दोस्तो आपा को क्या लगता है इन तीनों राज्यो मे किस की सरकार बनेगी हमे कमेंट बॉक्स मे ज़रूर बताएं इस तरहा की खबरें पाने के लिए फॉलो का बटन दबाकर हमे फॉलो ज़रूर करें।