Ads

Breaking News

दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर पर दिया ऐसा बयान, बीजेपी और संघ में मचा हड़कंप



दोस्तो आप सभी का सुवगत है आपके अपने big news18 मे दोस्तो चार राज्यों के चुनाव होने वाले है और साल 2019 में लोकसभा चुनाव भी होने वाले है उस से पहले बीजेपी एक बार फिर अयोध्या राम मंदिर मुद्दे को तूल दे रही है. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते है।




मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म हैं। ऐसे में एक बार फिर वह दिग्विजय सिंह  राम मंदिर पर बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। बीजेपी के तमाम बड़े नेता मंदिर निर्माण को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. इन्हीं बयानों को लेकर कांग्रेस के बड़े नेता दिग्विजय सिंह ने सरकार पर निशाना साधा है.



 दिग्विजय सिंह ने कहा है कि बीजेपी अपने फायदे के लिए मंदिर निर्माण को तूल दे रही है. उन्होंने कहा कि भगवान राम खुद नहीं चाहेंगे कि किसी विवादित स्थल पर उनका मंदिर बने.  दिग्विजय सिंह ने मंदिर मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार और बीजेपी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता अपने बयानों से जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.




दिग्विजय सिंह ने अयोध्‍या मसले पर बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, 'अजीब बात है, जब चुनाव आते हैं भगवान राम के मंदिर निर्माण की बात सामने आती है। भगवान राम का मंदिर बने, इसमे किसी को कोई ऐतराज नहीं है हम सब चाहते हैं, लेकिन भगवान राम भी नहीं चाहेंगे कि किसी विवादास्‍पद स्‍थल पर उनका मंदिर बने।



संघ इन दिनों सरकार पर मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाने को लेकर दवाब बना रहा है. अयोध्या की विवादित भूमि का मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में है. और इस की सुनवाई जनवरी मे तय होगी।
दोस्तो आपको क्या लगता है क्या दिग्विजय सिंह का बयान सही या गलत हमे कमेंट बॉक्स मे ज़रूर बताएं।