Ads

Breaking News

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का निधन PM मोदी ने कुछ इस तरहा जताया शोक देखें

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार 59 वर्ष की उम्र आज बेंगलुरु के शंकरा अस्पताल में निधन हो गया। दोस्तो आप को बता दें कि अनंत कुमार पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रहे थे. उन्होंने 59 साल की उम्र में बेंगलुरु में अंतिम सांस ली. अनंत कुमार बेंगलुरु साउथ से सांसद थे. वह केंद्र सरकार में संसदीय कार्यमंत्री भी थे.

अनंत कुमार पिछले कुछ महीनों से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। कुमार के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताते हुए कहा कि मैंने अपना एक महत्वपूर्ण साथी खो दिया। अनंत कुमार छह बार बीजेपी से सांसद रहे॰  अनंत कुमार कर्नाटक में बीजेपी को मजबूत करने वाले नेता थे। वाजपेयी सरकार में भी वह मंत्री रह चुके थे और कैबिनेट के सबसे युवा सदस्य थे।




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जाहीर करते हुए कहा कि मैंने अपना एक महत्वपूर्ण साथी खो दिया। मोदी ने कहा कि कुमार एक असाधारण नेता थे काफी लगन और सेवा भाव से समाज की सेवा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि अनंत कुमार जी सक्षम प्रशासक थे जिन्होंने कई मंत्रालयों की जिम्मेदारी संभाली।



कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर अनंत कुमार के निधन पर शोक जताया. राहुल गांधी ने कहा कि बेंगलुरु में सोमवार की सुबह अनंत कुमार जी के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शोक जताते हुए कहा कि अनंत कुमार वरिष्ठ सहयोगी और अपने दोस्त अनंत कुमार के निधन से बहुत दुखी हूं.



दोस्तो अनंत कुमार जी के निधन पर शोक जताते हुए कमेंट बॉक्स मे ईश्वर उनकी आत्म को शांति दे. ज़रूर लिखें और इस पोस्ट को लाइक करे शेर और फॉलो का बटन दबाकर फॉलो ज़रूर करे धन्यवाद।