Ads

Breaking News

2019 चुनाव को लेकर हुआ सबसे बड़ा सर्वे, PM मोदी को मिलेगी इतनी सीट देखें


दोस्तो आप सभी का सुवगत है आपके अपने big news18 मे लोकसभा चुनाव को लेकर अब भारत देश में सरगर्मी तेज होती हुई नजर आ रही है. आपको बता दें कि हर पार्टी अपनी अपनी तैयारियों में लग चुकी है. जिसके चलते चुनाव आयोग भी अपनी तैयारियों में लग चुका है तो वहीं सभी पार्टियां भी अपने प्रचार प्रसार में लगी हुई है।




दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि मौजूदा समय में चुनाव का माहौल चल रहा है, क्‍योंकि इस समय देश के पांच राज्‍यों में विधान सभा के चुनाव चल रहे है, अभी हाल ही में एक सर्वे किया गया जिसके आंकड़ो सबको हैरानी में डाल देने वाले है।




भारत का यह 2019 का चुनाव निश्चित रूप से पिछले चुनाव से भी अधिक मजेदार होने वाला है. लोकसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी के लिए काफी मुश्किल होगा.  ऐसे में इंडिया टुडे ने एक सर्वे किया और देश का मूड जानना चाहा।




आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इंडिया टुडे के सर्वे के अनुसार यदि आज देश में चुनाव हो जाते हैं तो एनडीए को कुल 281 सीटें मिलेंगी और यूपीए को 120 सीटें मिलेंगी और अन्य पार्टियों को लगभग 170 सीटें मिल सकती है। इस सर्वे के अनुसार साफ़ तौर पर दिखा रहे है की आने वाले चुनाव में एक बार से बीजेपी की मोदी सरकार बनने जा रही है,




इन सर्वे से एक बात और सामने आ रही है की आने वाले चुनाव में पीएम मोदी की लोकप्रियता कम हो रही है
दोस्तो आपको क्या लगता है क्या मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेगे हमे कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण राय अवश्‍य लिखें।