Ads

Breaking News

इलाहाबाद और फैजाबाद के बाद अब इस शहर का नाम बदलने जा रही है योगी सरकार

दोस्तो आप सभी का सुवागत है आप के अपने big news18 मे दोस्तो बात अगर उप यानि उत्तर प्रदेश की जाये तू जब से बीजेपी की सरकार बनी तब से शहरो और सड्को के नाम बदले जा रहे है। जैसा की आप जानते है कुछ दिन पहले ही इलाहाबाद का नाम बादल कर प्रयागराज कर दिया और फैजाबाद का नाम अयोध्या करदीय गया इसी तरहा अब up सरकार मुजफ्फरनगर का नाम बदलने की रणनीति बना रही है।

मुजफ्फरनगर का नाम बदलने की मांग बीजेपी के विधायक संगीत सोम ने की है उन्होने कहा की मुजफ्फरनगर का नाम बदलकर लक्ष्मीनगर कारदिया जाए उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा की अभी बहुत श्हरों के नाम बदले जायेंगे संगीत सोम ने कहा मुजफ्फरनगर का नाम बदलकर लक्ष्मीनगर करदीय जयंगा।




आप को बतादे के मुजफ्फरनगर नाम नवाब मुजफ्फर अली ने रखा था। दोस्तो देश मे 2019 के चुनावो को देखते हुए बीजेपी अपनी गंदी राजनीति शुरू करदी है देश कुछ डीनो से राम मंदिर का मुद्दा गरमाया हुआ है इसी को देखते हुए बीजेपी ने अपने शशित राज्यो मे शहरो और सड्को के नाम बदलने का दोर शुरू करदीय है।


उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फैजाबाद जिले का नाम बदलकर अयोध्या किए जाने की घोषणा की और उस के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को घोषणा की और कहा फैजाबाद जिला अब से अयोध्या के नाम से जाना जाएगा।




दोस्तो आप को बता दे इससे पहले भी उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई स्थानों के नाम बदल चुके है। जैसे मुगलसराय जंक्शन का नाम पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन कर चुकी है।




दोस्तो आपको क्या लगता है इस तरहा की राजनीति देश के लिए सही या नहीं हमे कमेंट बॉक्स मे ज़रूर बताएं और फॉलो का बटन दबाकर हमे फॉलो ज़रूर करे।