Ads

Breaking News

ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना कहा अमित शाह का नाम बदल कर रख दो ये

दोस्तो आप सभी का सुवागत है आप के अपने big news18 में एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला. एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी अध्यक्ष पर सवाल दागते हुए पूछा कि शाह अपना नाम कब बदल कर रहे हैं।

दोस्तो आप को बता दें कि बीजेपी सरकार द्वारा यूपी के शहरों के नाम बदले जाने का दोर शुरू है एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी अध्यक्ष पर सवाल दागते हुए पूछा कि 'अमित शाह अपना नाम कब बदल रहे हैं। शाह तो फारसी शब्द है।




एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी एक सभा मे शाह पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी भारत को मुस्लिम मुक्त बनाना चाहती है. असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि आज देश में अल्पसंख्यकों को डराने की कोशिश की जा रही है।




असदुद्दीन ओवैसी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'अमित शाह आकर तेलंगाना में बोलें कि हैदराबाद को मजलिस से मुक्त करूंगा.कौन सा मुक्त करेंगे आप कहां से मुक्त करेंगे आप आप मजलिस मुक्त नहीं आप भारत से मुसलमानों को मुक्त करना चाहते हैं।




दोस्तो आप को क्या लगता है क्या अमित शाह का नाम भी बदलना चाहिए हमे कमेंट बॉक्स मे ज़रूर बताएं ऐसी खबरें पाने के लिए हमे फॉलो ज़रूर बताएं।