Ads

Breaking News

सचिन पायलट के सामने बीजेपी ने उतारा इकलोता मुस्लिम प्रत्याशी देखें कोन है।


दोस्तो आप सभी का सुवगत है हमारे चैनल मे बिग न्यूज़18 मे 2019 मे लोकसभा चुनाव होने है लेकिन आप को बता दे उस से पहले तीन राज्यो मे चुनाव होने वाले है मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान इन विधानसभा चुनावो मे काँग्रेस और बीजेपी मे कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।
सोमवार को भाजपा ने आज पांचवी सूची जारी की।


यह भी पढ़े: बॉम्बे हाईकोर्ट से विजय माल्या को बड़ा झटका, ED की कार्रवाई पर रोक की अपील खारिज




इस लिस्ट में पीसीसी चीफ सचिन पायलट के खिलाफ टोंक विधानसभा क्षेत्र से परिवहन मंत्री युनूस खान को मैदान में उतारा गया है। बता दें कि भाजपा 200 सीटों के लिए अब तक 170 उम्मीदवारों के नाम ऐलान कर चुकी है। हालांकि पार्टी की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।




बीजेपी ने अंतिम मौके पर अपनी रणनीति में बदलाव करते हुए इस मुस्लिम बहुल सीट पर सचिन पायलट को घेरने की कोशिश की है. युनुस खान राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी के इकलौते मुस्लिम प्रत्याशी हैं. पिछले चुनाव में यहां से बीजेपी के अजीत सिंह मेहता ने जीत दर्ज की थी, लेकिन इस बार पर पार्टी ने उनकी बजाय यूनुस को टिकट देने का फैसला किया है।


यह भी पढ़े: दीपिका पादुकोण ने हाथ जोड़कर कहा 'थैंक्स' तो रणवीर सिंह बोले- खाना खाके जाना...Video हुआ वायरल




यूनुस खान को टोंक से बीजेपी प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद उनके समर्थकों में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है. टोंक सीट फाइनल होने के साथ ही उनके डीडवाना से आए समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा और कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइंस स्थित उनके आवास के बाहर जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं का कहना है कि यूनुस खान को वे किसी अन्य जगह से चुनाव नहीं लड़ने देगें, क्योंकि वे पिछले 20 साल से डीडवाना से चुनाव लड़ते आए हैं.





दोस्तो आपा को क्या लगता है इन तीनों राज्यो मे किस की सरकार बनेगी हमे कमेंट बॉक्स मे ज़रूर बताएं इस तरहा की खबरें पाने के लिए फॉलो का बटन दबाकर हमे फॉलो ज़रूर करें।