Ads

Breaking News

ताजमहल में नमाज के बाद की गई पूजा, बजरंग दल ने कहा आगे भी करेंगे देखें


दोस्तो आप सभी का सुवगत है आप के अपने चैनल big news18 मे दोस्तो ताजमहल में नमाज पढ़ने के बाद अब पूजा-अर्चना भी की गई है. ताजमहल की मस्जिद में बजरंगदल ने धूप जलाकर पूजा की है. ताजमहल में नमाज के बाद शनिवार को राष्ट्रीय महिला परिषद की तीन सदस्यों ने पूजा और आरती की। साथ ही गंगाजल का अर्घ्‍य दिया.





सुबह तीनों महिलाओं ने राष्ट्रीय बजरंग दल के सदस्यों के साथ ताज के अंदर मस्जिद मे ज़बरदस्ती घुस गई।
ये मस्जिद का वो स्थान है, जहां महिलाएं नमाज पढ़ी जाती है. दोस्तो आपको बता दे यह पूजा बजरंग दल की महिला सभा की जिलाध्यक्ष मीना दिवाकर ने की है.




 इसके साथ मीना दिवाकर ने आगे भी पूजा करने का ऐलान दिया है. ताजमहल में पूजा के बाद से मुस्लिम समुदाय के लोगों में आक्रोश है. उनका कहना है कि सिर्फ माहौल खराब करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. एएसआई की बड़ी लापरवाही है उनको इस मामले का संज्ञान लेना चाहिए.





ताज के अंदर पूजा और आरती का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। एएसआई ने इस मामले में तीनों महिलाओं के खिलाफ थाना पुलिस में शिकायत की है और सीआईएसएफ से पूजन सामग्री अंदर जाने पर जवाब तलब किया है।





दोस्तो आपको क्या लगता है क्या ताजमहल में नमाज पढ़नी चाहिए या फिर पुजा होनी चाहिए हमे कमेंट बॉक्स मे ज़रूर बताएं और हमे फॉलो का बटन दबाकर हमे फॉलो ज़रूर करें.