Ads

Breaking News

टिकट न मिलने से नाराज हुआ भाजपा विधायक, किया ये बड़ा ऐलान देखें


दोस्तो आप सभी का सुवगत है आपके अपने big news18 मे जेएनयू में कंडोम गिनने वाले बीजेपी नेता ज्ञानदेव अहूजा का बीजेपी ने टिकट काट दिया है. वहीं टिकट नहीं मिलने पर विधायक एवं हिन्दूवादी नेता ज्ञानदेव आहूजा ने रविवार को बीजेपी से त्यागपत्र दे दिया है।




हिन्दुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ने वाले आहूजा सोमवार को सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। ज्ञानदेव आहूजा ने जयपुर के सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की फैसला किया है।


यह भी पढ़े: राजस्थान में सटोरियों की पहली पसंद बनी कांग्रेस, जानें एमपी- छत्तीसगढ़ के सट्टा बाजार का ट्रेंड




ज्ञानदेव आहूजा वर्तमान में अलवर जिले के रामगढ़ से भाजपा के विधायक हैं और अब वह जयपुर की सांगानेर विधानसभा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे. 2013 के विधानसभा चुनाव में सांगानेर से घनश्याम तिवाड़ी ने जीत दर्ज की थी.

आहूजा ने बताया कि उन्होंने अपना त्यागपत्र भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी को भेज दिया है। उन्होंने कहा, ''पार्टी ने बिना मुझे विश्वास में लिये मेरा टिकट काट दिया। मुझे टिकट काटने के बारे में कोई कारण नहीं बताया गया। अपने समर्थकों और परिजनों के दबाव में मैंने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया और अब सांगानेर विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ूंगा।


यह भी पढ़े: उद्धव ठाकरे ने किया बड़ा ऐलान शिवाजी की जन्मस्थली से मिट्ठी लेकर अयोध्या जाएंगे देखें





आहूजा ने कहा कि वह गौरक्षा, राम जन्मभूमि पर राम मंदिर निर्माण और हिंदुत्व के मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे.
दोस्तो आप को क्या लगता है क्या बीजेपी ने ज्ञानदेव आहूजा का टिकट काट कर सही किया या नहीं हमे कमेंट बॉक्स मे ज़रूर बताएं