Ads

Breaking News

तीनों राज्यों के चुनावो पर ताज़ा सर्वे आए सामने बीजेपी कार्यकर्ताओ मे खुशी की लहर देखें

दोस्तो आप सभी का सुवगत है हमारे चैनल मे बिग न्यूज़18 मे 2019 मे लोकसभा चुनाव होने है लेकिन आप को बता दे उस से पहले तीन राज्यो मे चुनाव होने वाले है मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान इन विधानसभा चुनावो मे काँग्रेस और बीजेपी मे कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। एबीपी न्‍यूज और सी-वोटर के ओपिनियन पोल के मुताबिक रुझान कुछ इस तरहा है।
Image result for तीनों राज्यों में होने वाले चुनावो पर ओपिनियन पोल




छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ मे फिलहाल बीजेपी की सरकार है छत्तीसगढ़ मे कुल 90 सीटें है यहा पर भी काँग्रेस और बीजेपी मे कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी एबीपी न्‍यूज और सी-वोटर के ओपिनियन पोल के मुताबिक छत्तीसगढ़ बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है।

यह भी पढ़े: उद्धव ठाकरे ने किया बड़ा ऐलान शिवाजी की जन्मस्थली से मिट्ठी लेकर अयोध्या जाएंगे देखें





मध्य प्रदेश: दोस्तो हाल ही मे किए गए ताज़ा सर्वे के मुताबिक मध्य प्रदेश मे बीजेपी और काँग्रेस दोनों मे कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी मध्य प्रदेश कुल 230 सीटें है जिसमे से दोनों पार्टियो को लगभग बारबर की सुतें मिलने का अनुमान है मध्य प्रदेश किसकी सरकार बनती है यह तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा।





राजस्थान: दोस्तो आप को बता दे राजस्थान मे फिलहाल बीजेपी की सरकार है लेकिन राजस्थान मे बीजेपी की हालत कुछ ठीक नहीं है। राजस्थान मे कुल 200 सीटें है ताज़ा सर्वे के मुताबिक बीजेपी पिछली बार के मुताबिक लगभग आधे से ज़्यादा सीटों का नुकसान होता दिख रहा है एबीपी न्‍यूज और सी-वोटर के ओपिनियन पोल के मुताबिक राजस्थान मे काँग्रेस की सरकार बनती दिख रही है।
यह भी पढ़े: राजस्थान में चुनावी जंग के लिए तैयार हैं पूर्व राजघराने




दोस्तो आपा को क्या लगता है इन तीनों राज्यो मे किस की सरकार बनेगी हमे कमेंट बॉक्स मे ज़रूर बताएं इस तरहा की खबरें पाने के लिए फॉलो का बटन दबाकर हमे फॉलो ज़रूर करें।