Ads

Breaking News

उद्धव ठाकरे ने किया बड़ा ऐलान शिवाजी की जन्मस्थली से मिट्ठी लेकर अयोध्या जाएंगे देखें



लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। शिवसेना भी इस अखाड़े में कूद चुकी है। शिव सेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। अयोध्या में उनकीins>


25 नवंबर को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे,





इससे पहले आज वे पुणे में छत्रपति शिवाजी महाराज की जन्मस्थली शिवनेरी किला पहुंचेंगे। यहां जाने की वजह है शिवनेरी किले की मिट्टी, जिसे लेकर उद्धव ठाकरे अयोध्या के लिए रवाना होंगे। वे एक कलश में शिवनेरी किले की मिट्टी भरेंगे और उस कलश को अयोध्या यात्रा के दौरान राम जन्मभूमि के महंत को देंगे।

यह भी पढ़े: ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाने के बाद भी हारा भारत, सहवाग बोले- GST लगाकर दिया टारगेट






उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने बताया कि शिवसेना अध्यक्ष गुरुवार को महाराष्ट्र के पुणे जिले में जुन्नार के पास स्थित शिवनेरी दुर्ग जाएंगे और इसकी तैयारियां चल रही हैं। उन्होंने कहा, 'शिवाजी महाराज न केवल शिवसेना के लिए बल्कि पूरे देश के लिए आदर्श हैं। बालासाहब ठाकरे ने हमेशा उनके आदर्शों पर चलने का प्रयास किया जिसे अब उद्धवजी जारी रख रहे हैं।





उद्धव ठाकरे ने मुंबई में शिव सेना की विजय दशमी रैली में ऐलान किया था कि वे 25 नवंबर को अयोध्या जाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राम मंदिर के निर्माण पर सवाल करेंगे।

यह भी पढ़े: मैंने किसी के साथ पक्षपात नहीं किया: सत्यपाल मलिक







दोस्तो आपको क्या लगता है क्या सिवसेना 2019 लोकसभा चुनाव कु देखते हुए राजनीति कर रही है या सच मे मंदिर निर्माण के लिए प्रयास कर रही है हमे कमेंट बॉक्स मे ज़रूर बताएं