Ads

Breaking News

चुनाव नतीजों से पहले कांग्रेस के इस पोस्टर से मची खलबली, बीजेपी में मचा हड़कंप


दोस्तो आप स्बही का सुवगत है आपके अपने big news18 में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बाद अब नतीजों का इन्तजार है। सभी पार्टिया  अपनी जीत का दावा कर रही हैं। इस बीच नतीजों से पहले ही प्रदेश में पोस्टर वार सामने आया है। राजधानी भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे एक पोस्टर से सियासत गरमा गई है।

पोस्टर में नतीजों से पहले ही कांग्रेस की सरकार बनने और भाजपा को साफ़ करने के लिए आभार जताया गया है। साथ ही पोस्टर पर विस्मय बोधक चिन्ह लगाया है, जिससे प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने की स्तिथि संशय में नजर आ रही है।

इस पोस्टर में लिखा है ” मध्य प्रदेश की जनता का धन्यवाद, शांतिपूर्ण चुनाव और भाजपा को साफ़ करने के लिए! कमलनाथजी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार के इन्तजार में प्रदेश में लागू हो छिंदवाड़ा विकास मॉडल आप सभी का आभार”

दरअसल, प्रदेश में 11 दिसम्बर को चुनाव परिणाम आयेंगे, जिससे यह तय हो जायेगा कि प्रदेश में किसकी सरकार होगी। लेकिन नतीजों से पहले ही पोस्टर लगाकर कांग्रेस की सरकार बनने की बधाई दी जा रही है। यह पोस्टर कांग्रेस नेता शहरयार खान द्वारा लगाए गए हैं।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता शहरयार खान द्वारा लगाए गए इस पोस्टर पर विस्मय बोधक चिन्ह से सवाल उठ रहे हैं।  पार्टी के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने इसे उत्साही कार्यकर्ता का परिणाम बताया है वहीं पोस्टर लगाने वाले शहरयार खान ने इसे अपनी गलती मानी है। फिलहाल यह पोस्टर कई मामलों को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।
दोस्तो आपको क्या लगता है क्या मध्य प्रदेश मे किसकी सरकार बनेगी बीजेपी की या काँग्रेस की हमे कमेंट बॉक्स मे ज़रूर बताएं