Ads

Breaking News

विंडीज सीरीज को लेकर भारत कर सकता है बड़े फेरबदल, इन तीन बल्लेबाजों को मिल सकता है मौका

IND-WI:सीरीज के लिए भारत की संभावित टीम, ये 4 खिलाड़ी बाहर ये होगा नया कप्तान




टीम इंडिया वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यू जीलैंड से हारकर बाहर हो चुकी है। बेहद मजबूत टीम इंडिया का सफर विश्व कप में खत्म होने के बाद अब भारतीय क्रिकेट फैंस की निगाहें वेस्टइंडीज दौरे पर टिक गई हैं। टीम इंडिया अगले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करेगी। इस दौरान भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 टी20, तीन वनडे और टेस्ट सीरीज खेलने वाली है।

टीम इंडिया का वर्ल्ड कप 2019 की सबसे मजबूत टीम नॉक-आउट स्टेज में न्यूजीलैंड से हार गई. अब ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि भविष्य को देखते हुए टीम में कई बड़े बदलाव किए जा सकते हैं. इस बीच BCCI के एक अधिकारी ने समाचार एजंसी IANS को बताया कि आने वाले समय में सिमित ओवर की कप्तानी रोहित शर्मा और टेस्ट का कप्तानी कोहली को दी जा सकती है.





आपको बता दें कि सेमी फाइनल के बाद से ही टीम इंडिया में बड़े बदलाव की बात कही जा रही है. धोनी के भविष्य को लेकर भी सवाल खड़े किये जा रहे हैं. भारतीय टीम अगले महीने वेस्टइंडीज के दौरे पर जा रही है, और इस सीरीज के लिए कप्तान कोहली को आराम दिया गया है. रोहित शर्मा उस दौरे पर वनडे और टी-20 में टीम इंडिया के कप्तान हो सकते हैं.




3 अगस्त से शुरू होने वाली टी-20 मैचों की सीरीज से टीम के 6 दिग्गज खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को टी-20 और वनडे सीरीज से आराम दिया गया है। इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव और मयंक अग्रवाल का टी-20 सीरीज से बाहर किया जा सकता है। विराट कोहली को वनडे और टी-20 सीरीज में आराम दिया गया है। इसलिए उनकी जगह रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे।





टी-20 सीरीज के लिए भारत की संभावित 15 सदस्य टीम

रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर, सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, खलील अहमद, राहुल चाहर, युजवेंद्र चहल।
दोस्तों आपको क्या लगता है क्या रोहित शर्मा कप्तान होने चाहिए या नहीं हमें कमेन्ट बॉक्स में ज़रूर बताएं।