Ads

Breaking News

प्रधानमंत्री के पास विधायक खरीदने के पैसे है लेकिन कोरोनावायरस से लडने के लिए पैसे नहीं हैं?

प्रधानमंत्री के पास विधायक खरीदने के पैसे है लेकिन कोरोनावायरस से लडने के लिए पैसे नहीं हैं?


कोरोना वायरस से पूरा विश्व परेशान है। अब तक 24 हजार से ज्यादा लोगों की जान चुकी है। दुनिया की एक तिहाई आबादी लॉकडाउन है। ऐसे में कई स्टार खिलाडी और उद्योग जगत के लोग मदद का ऐलान किया है।



कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया तबाह परेशान है. सभी देशों की सरकार अपने स्तर पर कार्रवाई कर रही है वही भारत की सरकार ने देश को 21 दिन के लिए लॉक डाउन कर दिया. जिससे दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों के सामने रोटी का संकट आ गया है

कोविड-19 महामारी को और फैलने से रोकने की कोशिश में देश में तीन सप्ताह का बंद जारी है और पूरे देश की रफ्तार थम गई है। लोग घरों में ही बंद हैं और उच्च तथा मध्यम वर्गीय परिवारों के सामने रोजीरोटी को लेकर आर्थिक मोर्चे पर इतना बड़ा संकट भी नहीं है, लेकिन असंगठित क्षेत्र में काम करने वाला श्रमिक वर्ग इस बंदी से बुरी तरह प्रभावित है। उनके पास न तो खाना खाने के पैसे हैं और ना ही  घर वापस जाने का साधन।
मोदी के पास विधायक खरीदने,मेला लगवाने,दिया जलाने,मूर्ति बनाने के लिए, मंदिर बनाने के लिए, पैसे है लेकिन गरीब जनता को खाना का पैकेट बाटने के लिए पैसे नहीं है..




वही पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ने के लिए चंदा देने की अपील भी की है. जिसके बाद लोगो ने उनके दिए हुए बैंक आकउंट में पैसे भी डाले है. वही कई लोगों ने इस अपील को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा ” सरकार के पास एम एल ए खरीदने के लिए पैसे है
विदेशी लोगो पर खर्च करने के लिए पैसे हे , गरीबों के घर के आगे दीवार बनाने के लिए पैसे हे जब सरकार को कॉरॉना से बचाव के रास्ते ढूंढने थे तब एमपी में विधायक खरीद रही थी ओर आज देश को कोरोना से बचाने के लिए भीख मांग रही है, “

गौतम गंभीर ने 50 लाख रतन टाटा ने 500 करोड़ का चेक दिया कई BJP सांसदों ने अपना वेतन छोड़ा , कई नागरिकों ने अपने सामर्थ्य के अनुसार दान दिया
लेकिन अभी तक दल्ले मुस**लमान कांग्रेसी पी**ल्ले , सोनिया कु**त्तिया पप्पू चरसी विश्वसुंदरी मायावती की तरफ से ऐसी कोई खबर नहीं अाई ....??
प्रधानमंत्री के पास विधायक खरीदने के पैसे है लेकिन कोरोनावायरस से लडने के लिए पैसे नहीं हैं।
See Aditya's other Tweets



देश और दुनिया में में कहर मचा हुआ है. इसको लेकर सरकार हर कदम उठा रही है लेकिन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना के कहर का सबसे ज्यादा असर देहाड़ी मजदूरों के परिवारों पर पड़ा है। संकट की इस घड़ी में उनकी झोंपड़ियों में अब राशन का एक दाना नहीं बचा है।


वही दूसरे यूजर ने लिखा ‘” मोदी के पास विधायक खरीदने,मेला लगवाने,दिया जलाने,मूर्ति बनाने के लिए, मंदिर बनाने के लिए, पैसे है लेकिन गरीब जनता को खाना का पैकेट बाटने के लिए पैसे नहीं है ”